गर्मियों में बाल ढकने के लिए आसान फैशन टिप्स (Garmiyo me bal dhakne ke liye aasan fashion tips)


चिलचिलाती धूप से बालों को बचाने के लिए स्टाइलिश तरीके से ढके बालों को। तेज धूप के बुरे प्रभावों से बचने के लिए बालों को ढकना बेहद जरूरी है लेकिन अक्सर लड़कियों को लगता है कि बालों को ढकने से उनका लुक स्टाइलिश नहीं नजर आएगातो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

मार्केट में स्कार्फ्सहैट्सकैप्स की ढेरों ऐसी वैराइटी मौजूद हैंजो आपको देंगे एकदम फैशनेबल लुक। गर्मी के हिसाब से कैसी हैट खरीदें या कैसे प्रिंट का स्टोल लें जिससे आपके स्टाइल में लगे चार चांद

ऐसा ही कुछ अगर आपके भी दिमाग में चल रहा हैतो हम आपको बता रहे हैं गर्मियों में बाल ढकने के लिए कुछ आसान से फैशन टिप्स-

 

1. स्मार्ट हैट्स -

धूप से बालों को बचाने के लिए मार्केट में कई कूल डिजाइंस के ऐसे समर हैट्स आ गए हैं जो लड़कियों के बीच स्टाइल स्टेटमेंट बने हुए हैं। राउंड शेपओवर साइज्ड हैट्सगॉल्फ स्टाइल वाले हाफ ओपन हैट गर्ल्स ज्यादा पसंद कर रही हैं। ये स्टाइलिश हैट्स न केवल आपके बालों को प्रोटेक्शन देती हैं बल्कि दिखने में भी काफी स्मार्ट लगती हैं।

वहीं समर के हिसाब से कॉटन से बने अलग-अलग डिजाइंस के हैट्स भी हैं। क्रोशिए से बने डिफरेंट रंगों वाले हैट्स भी खूब नजर आ रह रहे हैं। तो क्या सोच रही हैं आपजल्दी से खरीद लें ये हैट्सजिससे आप बालों को भी ढक सकेंगी और आपकी स्टाइल भी निखर जाएगी।

 

2. ट्रेंडी स्कार्फ -

स्कार्फ को आप हर मौसम में कैरी कर सकती हैं। खादीकॉटनसिल्क और शिफॉन फैब्रिक के स्कार्फ इस मौसम के लिए अच्छे ऑप्शन हैं। ऐसे स्कार्फ़ से बाल तो धूप से बचेंगे ही साथ ही आपको मिलेगा एकदम डिफरेंट लुक।

स्कार्फ़ को कैरी करते समय बस यह याद रखिए कि प्रिंटेड ड्रेस के साथ प्लेन और प्लेन ड्रेस के साथ प्रिंटेड स्कार्फ कैरी करें। वैसे इन दिनों मल्टीकलर्स स्कार्फ काफी पसंद किए जा रहे हैं। 

 

3. स्टाइलिश कैप्स -

कैप की मदद से सिर को ढक कर खतरनाक UV किरणों से बचाया जा सकता है और साथ ही आपका स्टाइल भी मेंटेन रहेगा। वैसे कैप पहनने का ट्रेंड कोई नया नहीं है। मगर हर साल कुछ नया मार्केट में देखने को मिलता है।

इन दिनों फेडोरा कैप का काफी चलन है। शॉपिंग मॉल से लेकर फैशन स्टोर्स में आपको कैप की ढेरों डिजाईन और प्रिंट्स देखने को मिल जाएंगे जिससे आपको मिलेगा एकदम ट्रेंडी लुक।


क्या ये लेख आपके लिए उपयोगी है?

हां नहीं  

सम्बंधित लेख