गर्मियों में इस ऑउटफिट को पहनकर दिखेंगे आप सुंदर (Garmiyo me is outfit ko pehnkar dikhenge aap sundar)


गर्मियों का मौसम अपने चरम पर है इसलिए जरूरत है खुद के वार्डरोब को अपडेट करने की। मौसम चाहे जैसा भी हो लेकिन फैशन कम नहीं होना चाहिए। अब तेज धूप वाले इस मौसम में पसीना आना तो लाजमी है लेकिन आप इन गरम हवाओं के बीच भी कूल बने रह सकते हैं।

इस चिलचिलाती गर्मी के मौसम में खुद को चिल रखने का राज आपके पास खुद है। आपको बताते हैं कि इस समर सीजन में आप किन आउटफिटस के जरिए खुद को रखें सुंदर। आपको बस थोड़ा-सा अपने वॉर्डरोब पर ध्यान देने की जरूरत है।

 

1. हॉट पैंट -

यूं तो नाम इसका हॉट पैंट है लेकिन अगर लूज टी-शर्ट्स के साथ इसको कैरी किया जाए तो ये देती हैं आपको एकदम कूल लुक। गर्मी के लिहाज से फैशनपरस्त दिखने के लिए बाजार में कई विकल्प हैं लेकिन लड़कियों के बीच हॉट पैंट का ट्रेंड हमेशा नंबर वन पर रहता है।

डिफरेंट फैब्रिक्स में मिलने वाली इन हॉट पैंट्स को इवनिंग पार्टीआउटिंग या शॉपिंग पर जाते समय आसानी से पहना जा सकता है।

 

2. गर्मियों में ड्रेस -

गर्मियों में खुद को फैशनेबल और स्टाइलिश दिखाने के लिए ड्रेस सबसे अच्छा ऑप्शन है। आजकल मिनी ड्रेसेस से ज्यादा मैक्सी ड्रेसेस का चलन है। ड्रेस का फैब्रिक ऐसा हो जो पसीना सोख सके जैसे कॉटनखादीलिनेन।

साथ ही उसके प्रिंट पर भी ध्यान दें। पोल्का डॉट्सफ्लोरल प्रिंट्स और स्ट्राइप्स समर सीजन के बेस्ट प्रिंट्स हैंजिन्हें कैरी करके आप लगेंगी सिंपल एंड सोबर।

3. बेल स्कर्ट -

समर फैशन के लिहाज से बेल स्कर्ट का ट्रेंड आजकल जोरो पर है। फ्लोरल प्रिंट से लेकर चेक के डिफरेंट स्टाइल्स में ये स्कर्ट्स मार्केट में देखने को मिल रही हैं।

किसी भी कैजुअल आउटिंग के लिए अगर इन स्कर्ट्स को लूज टी-शर्ट्सक्रॉप टॉप या शर्ट के साथ वियर किया जाए तो आपको कूल लुक देंगी।

 

4. कुर्तियां हैं सदाबहार -

यूं तो कुर्तियों का फैशन हमेशा ही रहता है लेकिन समर सीजन में कॉटन या खादी की कुर्तियां बहुत पहनी जाती हैं। बस गर्मी में कुर्ती खरीदते समय ध्‍यान रखें कि प्रिंट का बेस सफेद रंग का हो जिस पर येलोरेडब्लू प्रिंट हो। अधिक कढ़ाई या गोटेदार कुर्ती न पहनें।

 

5. ट्यूनिक्स -

गर्मी का मौसम तो लड़कियों के लिए फैशनेबल दिखने के पिटारे के बराबर होता है। एम्ब्रॉयडरी वाले बैलून शेप ट्यूनिक्स कॉलेज जाने वाली लड़कियों के लिए बहुत अच्‍छा ऑप्शन है।

इसे लैगिंग्सजेग्गिंग्स या शार्ट्स के साथ पहना जा सकता है। जीन्स और ट्यूनिक्स के साथ कोल्हापुरी चप्पल काफी कूल लुक देता है।


क्या ये लेख आपके लिए उपयोगी है?

हां नहीं  

सम्बंधित लेख