इन 6 तरह के लड़कों से कैसे बनाएं दूरी (In 6 tarah ke ladko se kaise banaye doori)


हर लड़की का सपना एक मिस्टर परफेक्ट पाने का होता है लेकिन कई बार वह ऐसे लड़कों के साथ रिलेशनशिप में आ जाती हैं, जो उन्हें धोखा दे जाते हैं। लड़कियां आसानी से ऐसे लड़कों को पहचान भी नहीं पाती हैं। वह इनकी बातों में आ जाती हैं और जब तक उन्हें सच्चाई का पता चलता है, बहुत देर हो चुकी होती है।

आइए हम आपको बताते हैं कि किस तरह के लड़कों से दूरी बनानी चाहिए।

 

1. हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर उसके लिए कुछ स्पेशल करे। अगर आपका पार्टनर आपके साथ डेटिंग के लिए उत्साहित नहीं है और वह कुछ स्पेशल करने के लिए हमेशा आलस करता है तो समझ जाइए कि वह आपसे प्यार नहीं करता। वह सिर्फ टाइम पास कर रहा है। ऐसे लड़कों से जितनी जल्दी हो सके दूरी बना लें।

 

2. अगर आपका पार्टनर आपसे सिर्फ सेक्स की उम्मीद करता है तो उससे जितनी जल्दी हो सके दूरी बना लें। इस तरह के लड़के सिर्फ आपको बेवकूफ बना रहे होते हैं। उनसे प्यार की उम्मीद नहीं की जा सकती।

 

3. अगर आपका पार्टनर आपको धोखा देकर अपने और आपके सारे सिक्रेट्स अपने दोस्तों के साथ शेयर करता है तो इसका मतलब है वह आपसे प्यार नहीं करता है। ऐसे पार्टनर से जल्दी दूरी बना लें। वह सिर्फ आपके अहसासों के साथ खेल रहा होता है।

 

4. अगर आपका पार्टनर आपके मैसेज और फोन का जवाब देने की बजाय ज्यादातर तरह-तरह के बहाने बनाता हो। मसलन फोन दूसरे कमरे में था और मैं अपने फोन के प्रति लापरवाह हूं, तो समझो वह आपसे प्यार नहीं करता सिर्फ प्यार करने का बहाना कर रहा होता है। इस तरह के पार्टनर से जितनी जल्दी हो सके दूरी बना लें। 

 

5. अगर वह बात-बात पर आप पर शक करता हो। फोन न उठा पाने का हमेशा कारण पूछता हो। आप कहीं बात कर रही हैं तो उसका डिटेल मांगतो हो। आपके साथ होने पर आपके फोन के मैसेज और कॉल डिटेल चेक करता हो। हमेशा आपके प्यार की परीक्षा लेता हो मसलन बात-बात पर पूछना क्या तुम मुझसे प्यार करती हो।

अगर आपका पार्टनर प्यार के नाम पर आपकी जासूसी करता हो। वह आपसे आपके पर्सनल डिटेल मांगता हो और आपकी फेसबुक, ईमेल आईडी का पासवर्ड मांगता हो तो ऐसे पार्टनर से दूरी बना लें।


क्या ये लेख आपके लिए उपयोगी है?

हां नहीं  

सम्बंधित लेख