समर सीजन के 5 सबसे ट्रेंडी फैशन टिप्स (Summer season ke 5 sabse trendy fashion tips)


गर्मियों के इन ट्रेंडी फैशन टिप्स से सब पर छाएगा आपका जादू। जैसे ही मौसम बदलता है वैसे ही लोगों की लाइफस्टाइल में भी बदलाव आता है और सबसे पहले चेंजेस देखने को मिलते हैं हमारी ड्रेसिंग स्टाइल में।

गर्मी का मौसम है और अगर आप भी अपने समर ड्रेसिंग को लेकर कन्फ्यूज्ड हैं कि गर्मियों में क्या पहनेकैसे पहनेकौन से कलर्स पहनेतो समर सीजन के ये ट्रेंडी फैशन टिप्स आप जरूर जानना चाहेंगे।

ये छोटे-छोटे समर फैशन टिप्स आपके पूरे लुक को बदलकर आपको यूनीक बनाने में आपकी मदद करेंगेतो देर किस बात की है अपने फैशन स्टाइल को अपडेट रखने के लिए बस इन पांच फैशन टिप्स को तुरंत फॉलो करें-

1. पेस्टल्स का जलवा -

इंडियन ड्रेसेस हो या वेस्टर्नफॉर्मल वियर हो या फिर कैजुअलहर तरफ पेस्टल्स का जादू छाया हुआ है। इस समर सीजन मेकअप से लेकर आउटफिट्स तक में पेस्टल्स कलर्स छाए हैं।

अगर आप भी शॉपिंग के लिए जा रही हैं तो पेस्टल्स में लैवेंडर शेड्स को अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा जरूर बनाएं। यह शेड ऑफिस ब्लेजर से लेकर हाई-स्लिट कुर्ती में भी आपको एकदम फ्रेश और शानदार लुक देगा।

2. चौड़े पैंट्स और ट्राउजर्स -

90 के दशक का फैशन ट्रेंड एक बार फिर लौट आया है। फिल्मों में आपने हीरोइनों को बेल बॉटम पैंट्स में खूब देखा होगा। आज वही ट्रेंड पैंट्स में काफी दिखाई दे रहा है। वाइड लेग पैंट्सबेल बॉटम जीन्स और ट्राउजर्स हर लड़की की वॉर्डरोब में आसानी से मिल जाएंगे।

इन क्लासी और आरामदायक बॉटम वेअर्स को आप अपने हिसाब से चूज करके इसे क्रॉप टॉपटी शर्ट्स और शर्ट्स के साथ कैरी कर सकती हैं। आप इन्हें शॉर्ट कुर्ते के साथ भी पहन सकती हैं। पार्टीज में ग्लैमरस लुक के लिए मेटैलिक शेड्स चुनें।

3. बैगी पैंट्स -

यह सीजन आरामदेह कपड़ों का है। टाइट फिटिंग पैंट्स के बजाय ढीली-ढाली कंफर्टेबल पैंट्स को पहले नंबर पर रखें। ऑफिस के लिए शर्ट या ब्लेजर के साथ वाइड-लेग फॉर्मल ट्राउजर्स पहनें।

वहीं कैजुअल आउटिंग के लिए बैगी पैंट्स के साथ स्नीकर्स ट्राई करें। अगर आप इन ट्रेंडी पैंट्स को सही तरीके से स्टाइल करेंतो आपकी हाइट भी अच्छी नजर आएंगी।

4. पलाजो की जगह शरारा -

पिछली गर्मियों में चारों तरफ सिर्फ पलाजो का जलवा थालेकिन इस समर सीजन में शरारा काफी ट्रेंडी है। एथनिक वियर में शरारा हर फीमेल की फेवरेट लिस्ट में है।

एम्बेलिश्ड कुर्ती के साथ मैचिंग शरारा पहनकर आप किसी भी पार्टी में छा सकती हैं। शरारा के साथ फुटवियर में वेजेस के साथ बड़े-बड़े इयरिंग्स पहनकर अपने लुक को पूरा करें।

5. डबल लेयरिंग -

ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न ड्रेसेस तक में लेयरिंग की मदद से लुक में कुछ इंटरेस्टिंग किया जा सकता है। हाई नेक कुर्ती पर जैकेट पहनकर स्टा‌इलिश लेयरिंग करें।

वहीं स्पेगेटी टॉप या टी-शर्ट्स पर नेट या कॉटन का श्रग पहनकर खुद को हॉट लुक दे सकती हैं। इंडियन वियर पर लॉन्ग जैकेट्स को कैरी करें या फिर दुपट्टे को आकर्षक ढंग से ड्रेप करके भी लेयरिंग की जा सकती है। 


क्या ये लेख आपके लिए उपयोगी है?

हां नहीं  

सम्बंधित लेख