समर वेडिंग के लिए पहनें ये सुंदर फ्लोरल लहंगे

Summer wedding ke liye pehne ye sundar floral lehnge
समर वेडिंग के लिए पहनें ये सुंदर फ्लोरल लहंगे

शादियों में ट्राई करें ये फ्लोरल लहंगे। गर्मी के मौसम में अगर आपको किसी की शादी में जाना हो तो सबसे पहले मन में यही बात आती है कि इतनी गर्मी में क्या पहनेंहेवी लहंगेसूट या साड़ियां कैसे पहनी कैसे जाएंतो आपको परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं हैं, क्योंकि मार्केट में मौजूद फ्लोरल लहंगे आपकी इस समस्या का परफेक्ट सोल्युशन हैं।

इन दिनों बॉलीवुड में भी एक्ट्रेसेस लाइट और ब्राइट कलर्स के फ्लोरल लहंगे में खूब नजर आ रही हैं और ये सुंदर लहंगे आपके किसी रिश्तेदार या दोस्त की समर वेडिंग के लिए एकदम परफेक्ट हैं।

आप भी कुछ इस स्टाइल के साथ ट्राई करें ये लाइट सुंदर वेटेड लहंगे-

1. चिकनकारी है बेस्ट -

लाइट पिंक कलर की चिकनकारी वर्क वाली स्कर्ट के साथ पतले स्ट्रैप वाले फिटिंग टॉप या ब्लाउज और उस पर हैवी फ्लोरल दुपट्टा शादी में खूब जचेगा। आप भी इस लुक के साथ अपनी किसी फ्रेंड या रिश्तेदार की शादी में चार चांद लगा सकती हैं।

2. कुछ अलग हो अंदाज -

बात अगर आपकी बेस्टी की शादी की हो तो यह स्टाइल किसी भी लड़की पर खूब फबेगा। लॉन्ग फ्लोरल लहंगे के लुक वाली स्कर्ट के साथ मैचिंग केप डिजाइन वाले क्रॉप टॉप को कैरी करें और देखें कैसे पार्टी में सिर्फ आपके ही चर्चे होंगे। एकदम डिफरेंट लुक के लिए समर वेडिंग सीजन में ये लुक जरूर ट्राई करें।

3. परफेक्ट लहंगा -

बात फ्लोरल लहंगे की हो रही है तो ऑफ वाइट कलर को कैसे भूला जा सकता है। गर्मियों में स्टनिंग लुक के लिए लाइट और ब्राइट कलर्स का ट्रेंड फॉलो करें।

ऑफ वाइट कलर फ्लोरल लहंगा स्कर्ट के साथ मैचिंग दुपट्टा और डीप ग्रीन कलर का ब्लाउज परफेक्ट चॉइस है और अगर आप जूड़ा कर रही हैं तो बड़े-बड़े इयरिंग्स जरूर कैरी करें।

4. सिंपल लुक -

अगर आपको लाइट कलर्स ज्यादा पसंद हैं तो समर वेडिंग में एक डिफरेंट और सिंपल लुक के लिए पाउडर ब्लू कलर या पिंक कलर के लहंगे के साथ फ्लोरल क्रॉप को टीमअप करें।

देखने में भले ही बेहद सिंपल लगेगा लेकिन यह आपको भीड़ से एकदम अलग लुक देगा। इस तरह के लहंगे को आप संगीत या हल्दी में भी पहन सकती हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in