ट्रेडिशनल ड्रेसेस को दें बेस्ट मॉडर्न टच

ट्रेडिशनल ड्रेसेस को दें बेस्ट मॉडर्न टच

Traditional dresses ko de best modern touch

एथनिक ड्रेसेस कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होती हैं। कोई भी फेस्टिवल या वेडिंग के मौके पर हर लड़की ट्रेडिशनल ड्रेसेस ही पहनना चाहती है लेकिन एक ही ड्रेस हर पार्टी में पहनना अच्छा नहीं लगता। ऐसे में बार-बार ड्रेस खरीदना और वार्डरॉब को भरना भी कोई समझदारी नहीं है।

क्यों न पुरानी इंडियन ड्रेस में ही बेस्ट मॉर्डन टच देकर उसका लुक एकदम चेंज कर दिया जाए। तो देर किस बात की है आज ही निकालिए अपने वार्डरॉब से अपना फेवरेट इंडियन ऑउटफिट और दे दीजिए उसको थोड़ा मॉडर्न टच।

इस काम में हम कुछ टिप्स से आपकी मदद करेंगे-

1. साड़ी के साथ क्रॉप-टॉप -

लड़कियों को अलग-अलग स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद होता है। कॉलेजऑफिस या हो घर की पार्टी इस बार साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह ट्राई करें क्रॉप टॉप।

बस साड़ी के साथ इसे कॉम्बिनेशन के हिसाब से कैरी करें और देखें कितनी स्टाइलिश लगेंगी आप। यदि साड़ी को कैरी करना अटपटा लग रहा है तो आप पुरानी साड़ी की स्कर्ट एलाइन पैटर्न में भी डिजाइन करवा सकती हैं।

2. लहंगे के साथ पाम टॉप -

ट्रेडिशनल ड्रेस पहनने के लिए सबसे बेस्ट जगह होती है फैमिली फंक्शनलेकिन ऐसे में एक डाउट रहता है कि भाग-दौड़ में  इंडियन वियर के साथ दुपट्टा और ड्रेस कैसे संभालेंगी तो ऐसे में आपके लिए कमाल का ऑप्शन है पाम टॉप।

लहंगे या लहंगा स्कर्ट के साथ एक स्टाइलिश पाम टॉप कैरी करने पर ये कमाल का स्मार्ट लुक देता है।

3. लाइट वेट लहंगा स्कर्ट -

 आमतौर पर लड़कियां हैवी स्कर्ट पहनने से डरती हैं। इसकी जगह ट्राई करें लाइट वेटेड फ्लेयर्ड स्कर्टजो देखने में लहंगा लुक देती है लेकिन होती है काफी हल्की।

ऐसी स्कर्ट्स को क्रॉप टॉप के साथ कैरी किया जाए तो ये जितना ज्यादा स्टाइलिश लगती है उतना ही कम्फर्टेबल भी होती हैं। अपनी पसंद के हिसाब से फ्लोरल प्रिंट्सएम्ब्रॉडरी वर्क वाली स्कर्ट्स आप खरीद सकती हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in