2020 के इन बॉलीवुड मेकअप ट्रेंड्स को बना सकते हैं अपनी शादी में ट्रेंडी
मेकअप (Makeup Tips)

2020 के इन बॉलीवुड मेकअप ट्रेंड्स को बना सकते हैं अपनी शादी में ट्रेंडी

Women Raftaar

आप भी इस साल शादी का प्लैन कर रही हैं तो इस लेख में बताए गए इस साल के बेहतरीन ब्राइडल ब्यूटी ट्रेंड्स को आजमाएं। आपको बता दें यह बॉलिवुड ट्रेंड्स बॉलिवुड सिलेब्रिटीज के पसंदीदा हैं।

न्यूड मेकअप -

कुछ समय से न्यूड मेकअप काफी ट्रेंड में चल रहा है। लेकिन इस ट्रेंड को आप एक अलग लेवल पर लेकर जा सकती हैं जिसे "barely-there" मेकअप कहते हैं। इसमें कम मेकअप का इस्तेमाल किया जाता है, किसी भी तरह की चमक की चीज रंग बिरंगे मेकअप नहीं लगाए जाते।

बोल्ड एंड स्मोकी -

स्मोकी आंखें काफी समय से ट्रेंड में चल रही हैं। आप इस साल ब्राइडल लुक के लिए स्मोकी आई मेकअप का इस्तेमाल कर सकती हैं। आंखों के ऊपर के साथ-साथ आंखों को हल्का स्मोकी आंखों के नीचे भी करें। बाकी का मेकअप आप न्यूड रखें और आपकी आंखों को बोलने दें।

मैट शेड लिप्स -

होंठों पर फोकस करने के लिए आंखों का मेकअप न्यूड करें। लेकिन होंठों को ग्लॉसी शेड देने की बजाए उन्हें मैट शेड दें जैसे लाल, बरगंडी, गुलाबी शेड। यह शेड आपके लिप्स पर बेहद अच्छे लगेंगे।

शिमर आई शैडो -

आप आई शैडो को शिमर और ग्लॉस लुक दे सकती हैं। इससे आप कम ग्लैमरस नहीं लगेंगी। अलग टोन के साथ आंखों और होंठों का एक शेड रखें और बस आप किसी अभिनेत्री से कम नहीं लगेंगी।