जानें, काजल अग्रवाल के 5 ब्यूटी सीक्रेट
त्वचा (Skin Care Tips)

जानें, काजल अग्रवाल के 5 ब्यूटी सीक्रेट

Women Raftaar

काजल अग्रवाल दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं और अपनी प्राकृतिक सुंदरता की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। चाहे उनका सिनेमा में पावरफुल परफॉर्मेंस हो, या फिर उनकी ग्लोइंग स्किन, हर कोई उनकी तारीफ करता है। और आज हम आपके साथ काजल के ऐसे 5 ब्यूटी सीक्रेट शेयर करने जा रहे हैं, जो बेहद आसान हैं और आप भी आज से ही इन्हें आजमाना शुरू कर दें। यकीन मानिए आप हमे बाद में धन्यवाद करेंगे!

होममेड फेस पैक -

काजल ने अक्सर अपनी सुंदरता का श्रेय इस जादुई फेस पैक को दिया है जो उनकी माँ उनके लिए बनाती है। इस फेस पैक में शहद, लाइम जूस और दही का मिश्रण है और अभिनेत्री समय-समय पर अपने चेहरे को साफ करने के लिए इसका इस्तेमाल करती रहती हैं।

बादाम का स्क्रब -

अपने चेहरे से मृत त्वचा से छुटकारा पाने के लिए, काजल बादाम का उपयोग करती हैं, जो कच्चे और बिना छिलके वाले बादाम को छोटे-छोटे टुकड़ों में तोड़कर बनाया गया स्क्रब है। काजल सप्ताह में एक बार बादाम को स्क्रब के रूप में उपयोग करती हैं, कुछ मिनटों के लिए स्क्रब से चेहरे पर मसाज करने के बाद थोड़ी देर के लिए ऐसे ही छोड़ देती हैं और फिर चेहरे को पानी से धो देती हैं।

नारियल आधारित प्रोडक्ट -

काजल ज्यादातर नारियल-आधारित उत्पादों का उपयोग करती है क्योंकि उनके अनुसार वे उनकी त्वचा को अधिकतम पोषण और हाइड्रेशन प्रदान करते हैं।

सीटीएम -

अगर आपको अच्छा दिखना है तो थोड़ा तो आपको मेहनत करनी पड़ेगी और काजल CTM (Cleansing, Toning and Moisturizing) का उपयोग करना करना कभी नहीं छोड़ती।

मुल्तानी मिट्टी फेस मास्क -

काजल मुल्तानी मिट्टी फेस मास्क का भी उपयोग करती हैं। वो अपने चेहरे पर हफ्ते में एक बार मुल्तानी मिट्टी जरूर लगाती हैं जिससे अशुद्धियाँ निकल जाएं और प्राकृतिक निखार आये।