ये ईयरिंग्स बढ़ाएंगे आपके ब्राइडल बैग की सुंदरता
फेस्टिवल लुक्स एंड ब्राइडल लुक्स (Festival Looks and Bridal Looks)

ये ईयरिंग्स बढ़ाएंगे आपके ब्राइडल बैग की सुंदरता

Ye earings badhaenge apke bridal bag ki sundarta

Women Raftaar

आप में से कई ब्राइडल ऐसी होंगी जो नई-नई शादी होने के बाद नेपीस पहनना पसंद करती हैं। ऐसे में उन्हें या तो लाइट नेकपीस पहनना पसंद होता है या फिर एक बड़े झुमके के साथ खुद को तैयार करती हैं। लेकिन चिंता करने की जरूरत नहीं है आप एकदम नए फैशन में ही रह रही हैं।

आजकल कई लड़किया शादी होने के बाद गले में न पहनकर एक हैवी साडी या सूट के साथ ईयरिंग्स में चांदबाली, झुमका, लेयर्ड झुमका, हैवी स्टड, डैंगलर्स, टैसल और हूप्स पहन सकती हैं। नीचे पढ़ें कि कैसे आप भी इस लुक्स को अपना सकती हैं, इसमें न सिरद एलिगेंट लगेंगी बल्कि आपके इस फैशन टिप्स को हर कोई फॉलो करेगा। तो चलिए आपको बताते हैं -

1. झुमका ट्राय करें

अगर आप बिल्कुल ही देसी अंदाज में दिखना चाहती हैं, तो आप झुमका ट्राई कर सकती हैं. यह सूट, साडी और लहंगा के साथ सभी तरह के इंडियन ड्रेसेस पर बेहद अच्छा लगता है। अगर आपके पास कॉटन और सिल्क की साड़ियां हैं तो आप सिल्वर व गोल्ड के झुमके पहन सकती हैं। इन साड़ियों पर ऐसे झुमके अच्छे लगते हैं। आप कलरफुल झुमके भी ट्राई कर सकती हैं।

2. चांदबाली -

चांदबाली की बात ही कुछ अलग है। आप इस इयरिंग्स पर इंडियन ड्रेस के अलावा वेस्टर्न ड्रेस पर भी पहन सकती हैं। ये देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं लेकिन थोड़े हैवी होते हैं और ऐसे में आपको नेकपीस की कमी भी महसूस नहीं होगी।

3. लेयर्ड झुमके

लेयर्ड झुमके तो आपने देखे होंगे, कानों में एक बाली होती है और  फिर वो जुड़े या खुले बालों में लगायी जाती है। ये झुमके आजकल काफी प्रचलन में हैं, इन्हें महिलाओं द्वारा काफी पसदं किया जा रहा है। यह गोल्ड, सिल्वर और ऑक्सीडाइज़्ड तीनों तरीकों में मिलते हैं। आपका जिस तरह का भी ऑउटफिट उसे ध्यान में रखकर इनका चयन कर सकती हैं।

4. हैवी स्टड

अगर आपको लटकन वाली एयरिंग्स ज्यादा पसंद नहीं आती हैं तो आप हैवी स्टड ट्राई कर सकती हैं। ये हेवई स्टड सभी ऑउटफिट्स  के साथ आसानी से मैच हो जाते हैं। साथ ही अगर आप हैवी नेकपीस नहीं पहनना तो आप इस एयरिंग्स के साथ पतला सा नेकपीस पहन सकती हैं।

5. फुंदनेदार ईयरिंग्स

आपको ये एयरिंग्स छोटी साइज में तो बाजार के साथ-साथ ऑनलाइन भी आराम से मिल जाएंगे। साथ ही ये छोटी साइज के अलावा बड़े साइज में भी आपको ये एयरिंग्स मिल जाएंगे। ये एयरिंग्स आप रोजाना किसी भी ड्रेस पर पहन सकते हैं।

6. बड़े साइज की बालियां 

आपने आजकल बड़े साइज की गोल आकार की बालियां तो देखी होंगी, जिन्हें आजकल वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ काफी पहना जा रहा है। अब तो इसे आप साडी, सूट पर भी पहन सकती हैं। ये बालियां काफी हल्की होती हैं और इन्हें लंबे समय तक पहन सकते हैं।

Raftaar
women.raftaar.in