वैलेंटाइन डे 2021 : 5 बजट फ्रेंडली आईडिया कपल्स के लिए, मना सकते हैं एक दिन वेकेशन
वैलेंटाइन डे 2021 : 5 बजट फ्रेंडली आईडिया कपल्स के लिए, मना सकते हैं एक दिन वेकेशन
पर्सनालिटी (PERSONALITY)

वैलेंटाइन डे 2021 : 5 बजट फ्रेंडली आईडिया कपल्स के लिए, मना सकते हैं एक दिन वेकेशन

Women Raftaar

वेलेंटाइन डे जोड़ों को दुनिया भर में नए अनुभव बनाने, उनके रिश्ते को प्रतिबिंबित करने और उनके बंधन को मजबूत करने का दिन है। हालांकि ऐसी महामारी में एक अच्छे तरीके से यह दिन मनाना बेहद मुश्किल है। अगर आपके पास बेहतरीन आइडियाज हो तो आप घर में भी रहकर अपने घर को लग्जरी लुक दे सकते हैं और अपने पार्टनर के साथ वेलेंटाइन डे मना सकते हैं। इस लेख में हम आपके लिए लेकर आएं हैं कुछ ऐसे आईडिया जिसमें इतनी ज्यादा प्लैनिंग की जरूरत नहीं पड़ेगी और जेब से पैसे भी इतने खर्च नहीं होंगे। तो चलिए आपको बताते हैं –

अपने साथी के लिए स्वादिष्ट और रोमांटिक भोजन तैयार करें

वेलेंटाइन डे पर घर में ही अपने पार्टनर के लिए खास डिनर बनाएं। जैसा कि यह दिन रविवार को पड़ रहा है, इस वर्ष आपके पास उस विशेष रेसिपी को तैयार करने के लिए पूरा दिन होगा, जिसे आप लंबे समय तक पकाना चाहते हैं। मोमबत्तियों और ब्लूज़ के साथ वातावरण को और रोमेंटिक बनाएं।

नेटफ्लिक्स और चिल -

एक शानदार डिनर के बाद, अपने सोफे पर घूमें और एक टीटीटी प्लेटफॉर्म पर टीवी शो या मूवी देखें। ऑनलाइन टीवी शो और मूवी ढूंढे या फिर आप अपने दोनों के पसंद का भी कुछ देख सकते हैं।

बोर्डगेम नाइट -

भोजन के बाद टीवी शो देखने के बजाय, आप अपने पार्टनर के साथ अपना पसंदीदा बोर्ड गेम खेल सकते हैं, या एक्टिविटी के लिए दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं। यदि आपका साथी इसके लिए तैयार है, तो आप वीडियो गेम या कार्ड गेम भी खेल सकते हैं

कैम्पिंग -

आप अपने घर में या घर की बैलकनी में कैम्पिंग का इंतजाम कर सकते हैं, इसके अलावा बार्बिक्यू, बॉनफायर आदि चीजें भी शामिल कर सकते हैं। इस साल वैलेंटाइन डे रविवार को पड़ रहा है तो आप खरीदने और उसकी तैयारी के लिए पूरा दिन है। अगर आसपास कैम्पिंग साइट है तो आप वह जाकर दिन को मनोरंजक बना सकते हैं।

अपने होम टाउन घूमकर आएं -

वीकेंड पर आसपास घूमने की बजाए ऐसे जगह घूमने के लिए जहां आप पहले कभी नहीं गए हो वो जगह आपका होम टाउन भी हो सकती है।